GBWhatsApp

GBWhatsApp APK डाउनलोड (Oficial) v8.00 नवीनतम संस्करण -


GBWhatsApp (GBWA) -- एक प्रसिद्ध व्हाट्सएप मोड और व्हाट्सएप ऐप का वैकल्पिक संस्करण है, जो एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध शीर्ष चैटिंग ऐप में से एक है। GB Android अपने Android पर डाउनलोड करें। हर स्मार्टफोन उपयोगकर्ता अब व्हाट्सएप नामक जीबीडब्ल्यूए ऐप से परिचित है। आप नहीं हैं? मैं एक जवाब सुन सकता हूं जो आपके लिए एक "हां" है। हम अपनी आम ज़रूरतों जैसे कि चैटिंग, वॉयस और वीडियो कॉलिंग आदि के लिए GBWhatsApp का मुफ्त उपयोग करते हैं, इन सभी में से, व्हाट्सएप कुछ सुविधाएं साझा करता है जैसे स्थान, दस्तावेज़, संपर्क और बहुत कुछ साझा करता है। GBWhatsApp इस साइट से नवीनतम संस्करण डाउनलोड करता है। व्हाट्सएप प्लस एपीके भी चेक करना न भूलें।

क्या आप GBWhatsApp नए संस्करण की तलाश कर रहे हैं? यदि हाँ, तो आप सही जगह पर उतरे हैं, अन्य Gbmods व्हाट्सएप के साथ-साथ जीबी व्हाट्सएप का नया संस्करण एपीके। GB GB डाउनलोड करें, WhatsApp का सबसे अच्छा आधुनिक संस्करण है, जिसे GBWA नामक एक तृतीय पक्ष द्वारा विकसित किया गया है, जिसे इंटरनेट पर आसानी से पाया जा सकता है। आजकल, व्हाट्सएप के कई खातों का उपयोग करने वालों के लिए यह एक बहुत लोकप्रिय उपकरण है। कई खातों का लाभ केवल GBWhatsApp का उपयोग करने का कारण नहीं है, बल्कि उपयोग के कुछ अन्य कारण भी प्राप्त करने योग्य हैं जो मैं इस लेख में आपके साथ साझा करने जा रहा हूं। उपरोक्त डाउनलोड बटन पर क्लिक करके GBWhatsApp APK नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें, आप GBPlus में अन्य व्हाट्सएप मॉड भी प्राप्त कर सकते हैं।


GBWhatsApp के नवीनतम संस्करण की विशेषताएं

  • GB MOD की सभी सुविधाएँ उपलब्ध हैं थीम बदलें GBWhatsApp के कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाई गई मुफ्त अद्भुत थीम डाउनलोड करें। 
  • स्टेटस कॉपी किया जा सकता है
  • वीडियो, ऑडियो, चित्र की बड़ी फाइलें भेजें
  • 50 एमबी तक की वीडियो फाइलें भेजी जा सकती हैं
  • ऑनलाइन स्थिति छुपाएं, डबल टिकदेखा गया संदेश छिपाएं, संदेश संदेश दिया गयाहमेशा ऑनलाइन सुविधा। 
  • 10 से अधिक चित्र भेजने में सक्षम
  • जीबी व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं के लिए नई और अनुकूलित इमोजी बैकअप सुविधा। 
  • छिपी हुई चैट सुविधा।
  • लेखन स्थिति छुपाएं
  • रिकॉर्डिंग स्थिति छुपाएं
  • व्हाट्सएप वेब के साथ कनेक्ट करने योग्य लेकिन फीचर वहां काम नहीं करते हैं। 
  • संदेशों का ऑटो उत्तर। 
  • थीम बनाएं और उपयोग करें, अन्य GBWA उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग किया जा सकता है। 
  • ऑडियो को 100 एमबी तक साझा किया जा सकता है। 
  • 30 सेकंड के बजाय 7 मिनट तक वीडियो स्थिति की सीमा साझा की जा सकती है। 
  • पासवर्ड सक्षम करें। 
  • नोटिफ़ाय-बार आइकन बदलें। 
  • मल्टी जिफ प्रदाता। 
  • वीडियो प्लेयर बदलें। 

उपरोक्त सभी सुविधाओं का विवरण --

  • GBWhatsApp का उपयोग करें, सुरक्षित रहें और उन स्क्रिप्टेड मैलवेयर से सावधान रहें जिन्हें कुछ वेबसाइटों पर GBWhatsApp के रूप में पाया गया है। 
  • इस ऐप के कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाई गई बहुत सारी थीम प्राप्त करें, सभी थीम मुफ्त हैं। 
  • यदि आप एक ही डिवाइस पर दोहरी व्हाट्सएप का उपयोग करना चाहते हैं तो आप GBWhatsApp का उपयोग करके कर सकते हैं, आप उसी डिवाइस पर एक ही समय में व्हाट्सएप के सामान्य संस्करण और जीबीडब्ल्यूए का उपयोग कर सकते हैं। 
  • आप अपनी दैनिक कहानी को व्हाट्सएप स्टेटस, चित्र, उद्धरण, वीडियो आदि पर रखना पसंद कर सकते हैं, लेकिन इन सभी को WA के साधारण संस्करण में कॉपी नहीं किया जा सकता है। आप GBWA में ऐसा करने में सक्षम हैं। 
  • मेनू में ऐप के आइकन के साथ-साथ नोटिफ़िकेशन-बार भी बदलें।
  • ऑटो-रिप्लाई व्हाट्सएप के व्हाट्सएप ऐप तक ही सीमित फीचर है। 
  • इस विकल्प के द्वारा,चाहे आप ऑनलाइन हों या ऑफलाइन, आप मैसेज भेजने वाले को ऑटो-रिप्लाई भेजने में सक्षम हैं। बस विकल्प में एक संदेश सेट करें जो ऑटो-रिप्लाई के रूप में सेट है।
  • एक डेवलपर बनें, इस ऐप के लिए अपनी थीम बनाएं और उसका उपयोग करें। कई उपयोगकर्ता हैं जिन्होंने दूसरों की मदद करने के लिए बहुत सारे थीम विकसित किए हैं और प्लेटफ़ॉर्म बल्लेबाज और हर उपयोगकर्ता के लिए उपयोग करना आसान है।
  • जीबी व्हाट्सएप की मेरी पसंदीदा विशेषताओं में से एक लंबी वीडियो स्थिति है। आप 30 सेकंड से अधिक समय तक WA में वीडियो अपलोड नहीं कर सकते, जो GBWhatsapp APK में 7 मिनट तक सीमित है।

लोग GBव्हाट्सएप के बारे में पूछते हैं--


            QUESTION- GBWhatsApp क्या है?
            ANSWER-  GBWhatsApp इंटरनेट पर पाया जाने वाला WhatsApp का एक वैकल्पिक संस्करण है, जिसे GBWA के नाम से भी जाना जाता है। यह एक modded संस्करण है जो Gbwhatsapp की आधिकारिक वेबसाइट पर पाया जा सकता है, आप इसे Gbplus.net से डाउनलोड कर सकते हैं। WA के सर्वश्रेष्ठ मॉड संस्करण में से एक कुछ अद्भुत विशेषताओं की अनुमति देता है जो साधारण संस्करण पर नहीं मिल सकते हैं। आपको पता होना चाहिए कि व्हाट्सएप इंक द्वारा Gbmods व्हाट्सएप नहीं परोसा जाता है। इसे कुछ अन्य डेवलपर्स द्वारा विकसित और परोसा जाता है, मकसद अधिक लाभ ले रहा है।

            QUESTION- मैं GBWhatsAPP कैसे डाउनलोड करूं?
            ANSWER- अपने Android पर GBWhatsApp डाउनलोड करने के लिए, मेनू पर Gbwhatsapp की आधिकारिक वेबसाइट Gbplus.Net पर जाएं, the GB WhatsApp डाउनलोड करें ’पर क्लिक करें, इसे क्लिक करने पर आप GBWA के डाउनलोड पर पुनर्निर्देशित हो जाएंगे। वहां आपको संस्करण का चयन करना है, मैं आपको सलाह देता हूं, नवीनतम संस्करण का चयन करें और उस पर क्लिक करें। जैसे ही आप डाउनलोड सितारों को क्लिक करते हैं।

            QUESTION- GBWhatsApp को सुरक्षित रूप से कैसे उपयोग करें?
            ANSWER- GBWhatsApp डाउनलोड करने से पहले कृपया मॉड WhatsApp के सुरक्षित गाइड को पढ़ें।

            QUESTION- क्या GBWhatsApp का उपयोग करना सुरक्षित है?
            ANSWER- नहीं, एप्लिकेशन उचित उपयोग के लिए सुरक्षित नहीं है, यदि आप GB व्हाट्सएप का उपयोग करते हैं, तो आपका खाता व्हाट्सएप द्वारा अस्थायी रूप से अवरुद्ध हो सकता है। दूसरी ओर, यह आपके Android डिवाइस के लिए हानिकारक नहीं है। GBWhatsapp APK फ़ाइलों और इसकी एपीके फ़ाइलों के लिए तीसरे पक्ष के लिंक प्रदान करने वाली कई वेबसाइटें, उन साइटों से सावधान रहें, जो आपके व्यक्तिगत डेटा को छीनने के लिए मैलवेयर को स्थानांतरित कर सकती हैं। जब तक आप Gbplus.net जैसी विश्वसनीय वेबसाइटों से ऐप डाउनलोड करते हैं। आपका उपकरण सुरक्षित हो सकता है। 


            इंस्टालेशन गाइड--

            आपको Google Play पर GBWhatsApp MOD संस्करण नहीं मिल सकता है, इसलिए आपको इसे साइट से डाउनलोड करने और फिर इसे मैन्युअल रूप से इंस्टॉल करने की आवश्यकता है। यदि आप अपने Android पर GB व्हाट्सएप को स्थापित करने का तरीका नहीं जानते हैं तो आप इस इंस्टॉलेशन गाइड का पालन कर सकते हैं।

            GBWhatsApp “WA के सर्वश्रेष्ठ मॉड संस्करणों में से एक है। इसमें बहुत सारे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिससे आप इस ऐप के प्यार में पड़ जाएंगे। दोस्तों के लिए इंटरनेट पर खोज, "जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड" या "GBwhatsapp प्लस नवीनतम संस्करण" और अधिक। इस साइट से "GBWA" APK का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें। GB व्हाट्सएप डाउनलोड करने से पहले मैं आपको शायद ही सलाह देता हूं कि आप अपने मुख्य खाते या नंबर का उपयोग GBWA में न करें अन्यथा आपके खाते को एक स्थायी प्रतिबंध मिल सकता है, इसके बजाय एक अस्थायी खाते का उपयोग करें। एप्लिकेशन के लिए Gbwhatsapp पर जाएं Gb Plus APK आधिकारिक वेबसाइट GBPLUS.NET को नवीनतम GBWhatsApp नए संस्करण official मॉड के लिए रखें।
            anoop pratap singh

            Hello every one my name is Anoop pratap singh and i have passed 10 + 2 examination form Lucknow and now i am pursing B.sc form Kanpur university in Kanpur. i create this blog for share knowledge and i am the owner of duniya ki amazing facts blog.

            3 टिप्पणियाँ

            thanks for visiting my blog if any question related to our post please comment our expert answer and solve your problem.

            एक टिप्पणी भेजें
            और नया पुराने